HomeShare Marketफ्लाइट में सिगरेट फूंक रहा था शख्स, सरकार ने कहा- ये बर्दाश्त...

फ्लाइट में सिगरेट फूंक रहा था शख्स, सरकार ने कहा- ये बर्दाश्त नहीं; देखें Video

उत्तराखंड के विधायक उमेश कुमार एक वीडियो ने ट्विटर पर सनसनी पैदा कर दी है। इस वीडियो में यात्रियों से भरे हवाई जहाज में एक शख्स सीट पर लेटकर सिगरेट पी रहा है। वीडियो में दिख रहा है शख्स कोई और नहीं बल्कि हरियाणा का सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बाॅबी कटारिया है। वीडियो में दिखाई दे रहे इस व्यक्ति कि इस छोटी इसी गलती की वजह से फ्लाइट में मौजूद सैकड़ों यात्रियों की जान खतरे में पड़ सकती थी। अब इस पूरे मसले पर सरकार की तरफ से सिविल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान आया है।

यह भी पढ़ेंः सरकार के इस नए ऐलान के बाद उड़ान भरने लगे Indigo और SpiceJet के शेयर, चेक करें डिटेल्स

क्या मंत्री क्या कुछ है? 

इस पूरे प्रकरण पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब देते हुए कहा कि इसकी जांच चल रही है। इसी तरह के खतरनाक बर्ताव को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। बता दें, यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बलविंदर कटारिया उर्फ बाॅबी कटारिया ने दुबई से नई दिल्ली तक सफर स्पाइस जेट के जरिए किया था और वह दिल्ली 23 जनवरी 2022 को पहुंचा था। सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने पहले ही इस व्यक्ति के खिलाफ एक्शन लिया था। फिलहाल यह वीडियो बाॅबी कटारिया के किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर नहीं है।

 

11 अगस्त की दोपहर तक 80 हजार से अधिक लोग इस वीडियो को ट्विटर पर देख चुके थे। कमेंट बाॅक्स में लोग पूछ रहे हैं कि अधिकारियों के द्वारा इतनी बड़ी चूक हो कैसे गई? बता दें, हवाई यात्रा के दौरान यात्री अपने साथ ऐसा सामान नहीं ले जा सकते जिससे फ्लाइट में आग लगे। फ्लाइट में धूम्रपान पर भी रोक है। ऐसे में यह सवाल उठाना लाजिमी है कि कैसे कोई व्यक्ति अपने साथ सिगरेट और लाइटर ले जा सकता है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular