HomeShare Marketफैशन स्टार्टअप की को-फाउंडर को मिल रही रेप की धमकियां, बर्खास्तगी पर...

फैशन स्टार्टअप की को-फाउंडर को मिल रही रेप की धमकियां, बर्खास्तगी पर कही ये बात

सिंगापुर स्थित फैशन स्टार्टअप Zilingo से बर्खास्त की गईं कंपनी की को-फाउंडर और सीईओ अंकिती बोस को रेप की धमकियां मिल रही हैं। धमकियों और नफरत भरे मैसेज से परेशान अंकिती बोस ने सिंगापुर कोर्ट से सुरक्षा की मांग की है। आपको बता दें कि हाल ही में Zilingo ने कथित वित्तीय अनियमितताओं की वजह से अंकिती को बर्खास्त कर दिया था। Zilingo के मुताबिक बोस को निलंबित करने का फैसला किसी निवेशक ने नहीं, बल्कि बोर्ड ने संयुक्त रूप से लिया है। 

क्या कहा अंकिती बोस: कंपनी की को-फाउंडर अंकिती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- मेरी सहमति के बिना मेरी निजी तस्वीरें, चैट, दस्तावेज, रिकॉर्ड को गलत तरीके से लिया गया। यह इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रहा है। यह फेक है लेकिन फिर भी हानिकारक है। मुझे नहीं पता कि ये कौन कर रहा है।

संबंधित खबरें

पहले कभी नहीं देखी इतनी नफरत: अंकिती ने आगे कहा कि मेरे ऐप्स नफरत भरे संदेशों और निराधार नकारात्मक प्रेस से भरे हुए हैं। मैंने पहले कभी इस पैमाने पर नफरत और हिंसा की धमकियों का अनुभव नहीं किया है। कई सारे सवाल ऐसे हैं, जिनके जवाब ढूंढने हैं लेकिन फिलहाल मेरी प्राथमिकताएं मेंटल और फिजिकल हेल्थ की सुरक्षा है। अंकिती आगे लिखती हैं कि मैं कानूनी रूप से प्रोटेक्शन की मांग करती हूं। मैंने पहले इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन रेप की धमकियों ने मजबूर किया है।

अंकिती का दावा है कि उन्होंने अभी तक उन शिकायतों को नहीं देखा है, जो कंपनी की ओर से दर्ज की गई हैं। उस रिपोर्ट को नहीं देखा, जिसके आधार पर कंपनी से बर्खास्त किया गया है। अंकिती ने कहा कि मुझे उस कंपनी ने ई-मेल के जरिए निकाल दिया गया, जिसकी स्थापना की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular