HomeShare Marketपैसे कर लीजिए तैयार, इस तारीख को खुलेगा टाटा टेक्नोलॉजीज का IPO,...

पैसे कर लीजिए तैयार, इस तारीख को खुलेगा टाटा टेक्नोलॉजीज का IPO, खत्म हुआ इंतजार

ऐप पर पढ़ें

टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ (Tata Technologies IPO) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ के खुलने की तारीख सामने आ गई है। कंपनी का आईपीओ बुधवार 22 नवंबर 2023 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ शुक्रवार 24 नवंबर 2023 तक ओपन रहेगा। कंपनी का आईपीओ, ऑफर फॉर सेल (OFS) है। आईपीओ में टाटा मोटर्स, अल्फा टीसी होल्डिंग्स और टाटा कैपिटल ग्रोथ फंड, कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे।

ग्रे मार्केट प्रीमियम पहुंचा 275 रुपये
टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ (Tata Technologies IPO) को अभी से ही ग्रे मार्केट में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। टाटा ग्रुप की कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 275 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। यह बात इकनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट में कही गई है। वहीं, इनवेस्टरगेन के मुताबिक, टाटा टेक्नोलॉजीज के शेयर ग्रे मार्केट में 282 रुपये के प्रीमियम पर हैं। इधर, पिछले कुछ दिनों में ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयरों का प्रीमियम तेजी से बढ़ा है। 
 
यह भी पढ़ें- मोदी सरकार लेकर आ रही इस कंपनी का IPO, बेचे जाएंगे 26.88 करोड़ शेयर

अभी नहीं हुआ है प्राइस बैंड का ऐलान
टाटा टेक्नोलॉजीज (Tata Technologies) ने अभी अपने आईपीओ के प्राइस बैंड का ऐलान नहीं किया है। टाटा टेक्नोलॉजीज अपने आईपीओ में पैसे लगाने के लिए मॉर्गन स्टैनेली, ब्लैकरॉक और कुछ अमेरिकी हेज फंड्स से बातचीत कर रही है। यह बात रॉयटर्स की एक रिपोर्ट में कही गई है। टाटा ग्रुप करीब 2 दशक बाद अपनी किसी कंपनी का आईपीओ लेकर आ रहा है। इससे पहले, साल 2004 में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) का आईपीओ आया था। टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ का इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPO में 317 रुपये में मिला शेयर, 4 महीने में पहुंच गए 700 रुपये के पार

RELATED ARTICLES

Most Popular