HomeShare Marketपिछले एक साल में इस स्टाॅक से हुई छप्पफाड़ कमाई, Dolly Khanna...

पिछले एक साल में इस स्टाॅक से हुई छप्पफाड़ कमाई, Dolly Khanna ने किया है बड़ा निवेश 

रूस और यूक्रेन युद्ध की वजह से दुनिया भर के बाजार में अनिश्चितता का माहौल का बना हुआ है। लेकिन इस कठिन समय में भी कई ऐसे निवेशक हैं जो लगातार पैसा बना रहे हैं। कंपनी के शेयर होल्डिंग पैटर्न के अनुसार Dolly Khanna ने Pondy Oxides and Chemical LTD (POCL) में निवेश किया है। 

Dolly Khanna ने POCL में 3.64% स्टाॅक या 2,11,461 शेयर खरीदने का फैसला किया है। वित्त 2022 के अंतिम तिमाही के आंकड़ों में कंपनी ने इसकी जानकारी साझा की है। बता दें, इससे पहले की तिमाही में उनके पास कंपनी का कोई शेयर नहीं था। 

यह भी पढ़ें: श्रीलंका की आर्थिक मंदी और बांग्लादेश सरकार के नए फैसले ने बढ़ाई प्याज निर्यातकों की टेंशन

संबंधित खबरें

कैसा रहा है POCL का प्रदर्शन 

पिछले एक साल में निवेशकों को इस कंपनी के शेयर तगड़ी कमाई हुई है। अप्रैल 2021 में कपंनी के एक शेयर का भाव 212 रुपये था। जोकि बढ़कर 910 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है। यानी करीब 328% का रिटर्न मिला है। बता दें, Dolly Khanna ने इसके अलावा Sharda Cropchem, Sandur Manganese and Iron Ores और खेतान फर्टिलाइजर जैसे मल्टी बैगर स्टाॅक में भी निवेश किया है। 

बता दे, डाॅली खन्ना 1996 से शेयर बाजार में पैसा लगा रही हैं।  उनका पोर्टफोलियो उनके पति राजीव खन्ना मैनेज करते हैं। चेन्नई स्थित डाॅली खन्ना की पसंद कम चर्चित स्टाॅक ज्यादा होते हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular