HomeShare Marketदिग्गज निवेशक ने इस कंपनी के खरीद डाले लगभग 12 लाख शेयर,...

दिग्गज निवेशक ने इस कंपनी के खरीद डाले लगभग 12 लाख शेयर, 247 रुपये के पार चला गया भाव

भारतीय शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक आशीष कचोलिया (Ashish kacholia) ने दूसरी तिमाही के तीन महीने की अवधि के दौरान डी-लिंक (इंडिया) लिमिटेड (D-Link (India)) में नई हिस्सेदारी ली है। बता दें कि आशीष कचोलिया के पोर्टफोलियो में ज्यादातर मिडकैप और स्मॉलकैप सेगमेंट की क्वालिटी स्टॉक शामिल हैं। कंपनी के शेयर मंगलवार को 3.12% चढ़कर 247.80 रुपये पर बंद हुए।

कंपनी में 3.34% हिस्सेदारी 
दूसरी तिमाही के लेटेस्ट शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, बीएसई पर जुलाई-सितंबर 2022 की अवधि में आशीष कचोलिया के पास डी-लिंक में 11,86,350 इक्विटी शेयर या 3.34% हिस्सेदारी है। जून 2022 की पिछली तिमाही में उनकी कंपनी में कोई हिस्सेदारी नहीं थी। बता दें कि डी लिंक इंडिया के शेयर 2022 (YTD) में अब तक 34% से अधिक बढ़ चुके हैं, जबकि स्टॉक एक साल में लगभग 74% बढ़ा है।

यह भी पढ़ें- 3 महीने में 210% का रिटर्न, अब कंपनी ने किया 2 पर 1 बोनस शेयर देने का ऐलान, ये है रिकॉर्ड डेट 

कचोलिया के पास हैं 42 शेयर
आशीष कचोलिया के पास एक विविध पोर्टफोलियो है जिसमें हॉस्पिटैलिटी, एजुकेशन, इंफ्रा और मैन्युफैक्चरिंग स्टॉक शामिल हैं। ट्रेंडलाइन के अनुसार, आशीष कचोलिया के पास पब्लिकली ₹1,878 करोड़ से अधिक की कुल संपत्ति वाले 42 शेयर हैं।कचोलिया ने चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही की तीन महीने की अवधि के दौरान अपने पोर्टफोलियो स्टॉक्स एक्सप्रो इंडिया और एसजेएस एनेट्रप्राइजेज लिमिटेड में भी अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है। निवेशकों ने अग्रवाल इंडस्ट्रियल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के शेयर भी खरीदे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular