HomeShare Marketतिमाही नतीजों के बाद एक्सपर्ट का बढ़ा भरोसा, इन शेयरों को दिया...

तिमाही नतीजों के बाद एक्सपर्ट का बढ़ा भरोसा, इन शेयरों को दिया Buy टैग 

शेयर बाजार पिछले एक महीने से एक बार ऊपर उठ रहा है। ऐसे दौर में बड़ी संख्या में निवेशक पैसा भी लगा रहे हैं। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि किस स्टाॅक पर पैसा लगाने से निवेशकों को बेहतर रिटर्न मिलेगा? ब्रोकरेज फर्म जेफरिज ने ऐसे ही कुछ स्टाॅक की पहचान की है जो आने वाले समय में बेहतर रिटर्न दे सकते हैं। ब्रोकरेज के अनुसार ये सभी स्माॅल कैप और मिड कैप भारतीय कंपनियों की तिमाही नतीजे अच्छे आए हैं। जिसके बाद ही ब्रोकरेज फर्म का भरोसा इन शेयरों पर बढ़ा है। 

ब्रोकरेज फर्म जेफरिज ने इलेक्ट्राॅनिक कारोबार से जुड़ी कंपनी   क्राॅम्पटम का टारगेट प्राइस बाय टैग के साथ 490 रुपये से बढ़ाकर 505 रुपये कर दिया है। वहीं, Dixon टेक्नोलॉजी के शेयरों को 5305 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ बाय टैग दिया है। Finolex को ब्रोकरेज ने 195 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। 

यह भी पढ़ें: निवेशकों को 1221% का रिटर्न देने के बाद अब कंपनी देगी 450% का डिविडेंड, ये है रिकाॅर्ड डेट

इन तीन शेयरों के अलावा जेफरिज का भरोसा कजारिया के शेयरों पर भी कायम है। ब्रोकरेज हाउस ने कजारिया का टारगटे प्राइस 1230 रुपये से बढ़ाकर 1325 रुपये पर कर दिया है। ब्रोकरेजने हाउस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि कजारिया, Dixon जैसी कंपनियों ने पहली तिमाही तेज ग्रोथ दिखाया है। 

इन शेयरों से भी मिल सकता है अच्छा रिटर्न 

जेफरिज ने सुप्रीम इंडस्ट्रीज को 2650 रुपये के टारगेट प्राइस और वी-गार्ड को 300 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी है। अगर मिडकैप में ब्रोकरेज हाउस की पसंद की बात करें तो Whirlpool को 1775 रुपये के टारगेट प्राइस पर होल्ड करने की सलाह दी गई है। वहीं, जेफरिज ने हैवेल्स का टारगेट प्राइस 1330 रुपये से बढ़ाकर 1340 रुपये कर दिया है। 

स्टोरी क्रेडिटः लाइव मिंट 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular