HomeShare Marketताबड़तोड़ रिटर्न देने वाली कंपनी इस हफ्ते देने जा रही है बड़ी...

ताबड़तोड़ रिटर्न देने वाली कंपनी इस हफ्ते देने जा रही है बड़ी खुशखबरी! निवेशक गदगद 

डिविडेंड (Dividend) बांटने वाली कंपनियों की लिस्ट में जल्द ही शुभम पाॅलीस्पिन लिमिटेड (Shubham PolySpin LTD) भी शामिल हो सकती है। कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग 13 अगस्त को होने जा रही है। जिसमें कितना बोनस शेयरधारकों को मिलेगा इस फैसला किया जाएगा। बता दें, इस साल शेयर बाजार ने जिन कुछ मल्टीबैगर स्टाॅक को प्रोड्यूस किया है उसमें शुभम पाॅलीस्पिन लिमिटेड भी एक है। 

कंपनी ने बोर्ड मीटिंग के बारे में क्या बताया? 

कंपनी ने एक्सचेंज दी जानकारी में बताया कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग 13 अगस्त 2022, शनिवार को होगी। इस मीटिंग में डिविडेंड पर फैसला होगा। साथ ही मौजूदा बिजनेस को भी रिव्यू किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: फर्टिलाइजर कंपनी ने डिविडेंड की रिकॉर्ड डेट का किया ऐलान, पिछले एक महीने में निवेशकों को मिला है ताबड़तोड़ रिटर्न

कैसा है इस स्टाॅक का प्रदर्शन? 

कंपनी ने शेयर बाजार में अक्टूबर 2018 में डेब्यू किया था। तब से अबतक कंपनी ने BSE में 1,192.75% का रिटर्न दिया है। इस दौरान कंपनी के शेयर का भाव 21.93 रुपये से उछाल मारते हुए 283.50 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। पिछले एक साल की बात करें तो कंपनी के शेयरों की कीमतों में 134.30% की तेजी आई है। जबकि इस साल शेयर का भाव 62.93% तक बढ़ गया है। पिछले एक महीने में जब एक बार फिर शेयर बाजार में तेजी देखने को मिली तब कंपनी के शेयरों ने 35.29% की छलांग लगाई है। इस दौरान कंपनी के एक शेयर का भाव 209.55 रुपये से बढ़कर 283.50 रुपये के लेवल तक पहुंच गया है। 

स्टोरी क्रेडिट: लाइव मिंट 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

RELATED ARTICLES

Most Popular