HomeShare Marketटाटा ग्रुप के चेयरमैन ने 'एंटीलिया' के बगल वाले टाॅवर में ₹98...

टाटा ग्रुप के चेयरमैन ने ‘एंटीलिया’ के बगल वाले टाॅवर में ₹98 करोड़ में खरीदा लग्जरी डुप्लैक्स, पहले इसी में रेंट पर रहते थे

टाटा ग्रुप (Tata group) के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन और उनके परिवार (Tata chairman N Chandrasekaran & Family) ने मुंबई के पेद्दार रोड स्थित लग्जरी टाॅवर में 98 करोड़ रुपये का डुप्लैक्स खरीदा है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 साउथ नाम के लग्‍जरी टाॅवर में एन चंद्रशेखरन ने 11वें और 12वें फ्लोर का डुप्लैक्स खरीदा है। यह 28 मंजिला इमारत है जो साउथ मुबंई में जसलोक हॉस्पिटल के पास स्थित है। यहां चंद्रशेखर और उनका परिवार पिछले 5 साल से लीज पर रह रहे थे। बता दें कि ’33 साउथ’ टाॅवर मुकेश अंबानी के ‘एंटीलिया’ के बगल में ही है। 

पहले इसी डुप्लेक्स के दे रहे थे 20 लाख रुपये रेंट
11th और 12th फ्लोर के इस डुप्लैक्स का कुल कार्पेट एरिया 6000 वर्ग फुट फैला हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, एन चंद्रशेखरन और उनके परिवार पिछले पांच साल से इसी डुप्लैक्स में रह रहे थे और इसके लिए वे हर महीने 20 लाख रुपये रेंट भर रहे थे। हालांकि, अब इस लग्जरी डुप्लैक्स के टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन मालिक बन गए हैं। मामले की जानकारी रखने वाले एक शख्स ने कहा, “21 फरवरी, 2017 को टाटा संस के चेयरमैन बनने के बाद से ही चंद्रशेखरन 33 साउथ कॉन्डोमिनियम में शिफ्ट हो गए थे।”

यह भी पढ़ें- 6 रुपये का यह शेयर बना रॉकेट, छह महीने में ही निवेशकों के ₹1 लाख को बना दिया 1.74 करोड़ रुपये  

संबंधित खबरें

2008 में तैयार किया गया था यह आलीशान टाॅवर
यह डील तीन दिन पहले चंद्रशेखरन उनकी पत्नी ललिता और बेटे प्रणव के नाम पर हुआ है। यह डील प्रति वर्ग फीट के लिए 1.6 लाख रुपये में हुई है। बता दें कि इस आलीशन टॉवर को साल 2008 में भोजवानी और विनोद मित्तल द्वारा बनाया गया था। इस डुप्लेक्स को बिल्डर समीर भोजवानी की कंट्रोल्ड कंपनी जीवेश डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बेचा है। 

यह भी पढ़ें- LPG Price: आम आदमी को तगड़ा झटका, घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर हुआ महंगा, जानें क्या है नया रेट?

चंद्रशेखरन को मिलती है सबसे अधिक सैलरी
बता दें कि चंद्रशेखरन देश के सबसे अधिक वेतन पाने वाले कॉर्पोरेट मालिकों में से एक हैं। पिछले साल चंद्रशेखरन को सैलरी के तौर पर करीब 91 करोड़ रुपये मिले थे। 
 

RELATED ARTICLES

Most Popular