HomeShare Marketझुनझुनवाला की इस कंपनी ने दिसंबर तिमाही में कमाया खूब पैसा, नतीजा...

झुनझुनवाला की इस कंपनी ने दिसंबर तिमाही में कमाया खूब पैसा, नतीजा देखते ही शेयरों की बढ़ी मांग

ऐप पर पढ़ें

Jhunjhunwala Portfolio: शेयर बाजार में आज वाला के पोर्टफोलिया में सम्मलित स्टॉक नजारा टेक्नोलॉजी के शेयरों में तेजी देखने को मिली है। तिमाही नतीजे सामने आने के बाद नजारा टेक्नोलॉजीज (Nazara Technologies) स्टॉक 6.5 प्रतिशत की उछला के साथ बुधवार को 651 रुपये के लेवल पर पहुंच गया था। बता दें, तीसरी तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट 31 प्रतिशत बढ़ गया है। 

दिसंबर तिमाही में नजारा टेक्नोलॉजीज का नेट प्रॉफिट इस बार 22.4 करोड़ रुपये रहा है। जबकि पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में नेट प्रॉफिट 17.1 करोड़ रुपये था। इसी तिमाही नतीजे के सामने आने के बाद कंपनी के शेयरों में उछाल देखने को मिली है। कंपनी रेवन्यू चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही के दौरान 314.80 करोड़ रुपये रहा है। जोकि पिछले वित्त वर्ष की इस तिमाही में 185.80 करोड़ रुपये । इस हिसाब से कंपनी का रेवन्यू 70 प्रतिशत बढ़ा है।

यह भी पढ़ेंः आईटी कंपनी ने किया 35 रुपये के डिविडेंड का ऐलान, रिकॉर्ड डेट अगले हफ्ते 

स्टॉक मार्केट में नजारा टेक्नोलॉजीज का प्रदर्शन? 

पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों में 12 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने पहले कंपनी के शेयरों को खरीद कर होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक होल्ड करने पर 14 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न मिल चुका है। कंपनी का 52वीक हाई 1188 रुपये है। वहीं, 52 वीक लो 475.05 रुपये है। 

रेखा झुनझुनवाला के पास कितनी है हिस्सेदारी? 

Tredlyne के डाटा के अनुसार दिसंबर तिमाही तक कंपनी में रेखा राकेश झुनझुनवाला की कुल हिस्सेदारी 10 प्रतिशत थी। यानी उनके पास कंपनी के 65,88,620 शेयर थे। वहीं, दोनों प्रमोटर्स के पास मिलाकर 19.1 प्रतिशत हिस्सा है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular