HomeShare Marketकोचिंग देने वाली कंपनी के IPO को तगड़ा रिस्पॉन्स, 31 मार्च है...

कोचिंग देने वाली कंपनी के IPO को तगड़ा रिस्पॉन्स, 31 मार्च है दांव लगाने का आखिरी दिन

Veranda Learning IPO: अगर आप लर्निंग प्लेटफॉर्म Veranda लर्निंग सॉल्यूशंस लिमिटेड के आईपीओ पर दांव लगाना चाहते हैं तो सिर्फ 2 दिन का समय बचा है। पहले दिन Veranda के आईपीओ को 74 प्रतिशत सब्सक्रिप्शन मिला है। 

एनएसई पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार कंपनी की 1,17,88,365 शेयरों की पेशकश पर 87,53,400 शेयरों के लिए बोलियां प्राप्त हुईं। कंपनी के आईपीओ को खुदरा निवेशकों की (आरआईआई) श्रेणी में 4.15 गुना जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों की श्रेणी में 85 प्रतिशत सब्सक्रिप्शन मिला। वहीं पात्र संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के कैटेगरी को पांच प्रतिशत सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ।

प्राइस बैंड: Veranda लर्निंग का प्राइस बैंड 130-137 रुपये प्रति शेयर है। वहीं, लॉट साइज 100 शेयरों का है। प्राइस बैंड के अपर प्राइस के हिसाब से कम से कम 13,700 रुपये लगाने होंगे। कंपनी के मुताबिक वह आईपीओ से जुटाए गए पैसे का इस्तेमाल एडुरेका के अधिग्रहण आदि के लिए कर सकती है। Veranda लर्निंग के आईपीओ का अलॉटमेंट 5 अप्रैल और लिस्टिंग 7 अप्रैल को होने की उम्मीद है। 

संबंधित खबरें

ये पढ़ें-रामदेव की रुचि सोया के लिए मुश्किल भरा दिन, फिर भी 130 रुपए तक बढ़ा शेयर भा

बता दें कि कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन कोचिंग ऑफर करती है। इससे यूपीएसई, सीए और बैंकिंग जैसी करियर वाली सरकारी परीक्षाओं की तैयारी के लिए छात्र जुड़ते हैं।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular