HomeShare Marketकेवल 15 दिन में निवेशकों के पैसे हुए डबल, दिया 102% का...

केवल 15 दिन में निवेशकों के पैसे हुए डबल, दिया 102% का रिटर्न, एक डील के बाद शेयरों को खरीदने की लगी होड़

Multubagger stock: हम आपको एक ऐसे शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने महज 15 कारोबारी दिन में 100 पर्सेंट से ज्यादा का रिटर्न दिया है। यह कंपनी है- कोचिंग देने वाली कंपनी Veranda Learning Solutions। यह शेयर पिछले तीन कारोबारी सत्र से लगातार 10 पर्सेंट के ऊपरी सर्किट को हिट कर रहा है। यह शेयर अपने लिस्टिंग डे से लगातार शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। कंपनी के शेयर शुक्रवार को बीएसई पर 10 पर्सेंट की तेजी के साथ 277.35 रुपये पर पहुंच कर बंद हुए हैं। शेयर बाजार में 15 दिन (11 अप्रैल 2022 को) पहले वेरंडा लर्निंग सॉल्यूशंस के शेयरों की लिस्टिंग हुई थी। Veranda Learning Solutions के शेयरों ने बाजार में शानदार डेब्यू किया था। कंपनी के शेयर इश्यू प्राइस के मुकाबले बीएसई पर करीब 14% प्रीमियम के साथ 157 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुए थे। इसका इश्यू प्राइस ₹130-137 रुपये तय किया गया था।  

इश्यू प्राइस से 102 पर्सेंट उछले शेयर
Veranda Learning Solutions के शेयर ने अपने प्राइस बैंड 137 रुपये के हिसाब से अब तक लगभग 102.45 पर्सेंट तक का रिटर्न दिया है। शेयरों ने शुक्रवार को BSE पर एक नया रिकार्ड बनाए और 25 रुपये की तेजी के साथ कारोबार के दौरान 277.35 के हाई पर पहुंच गए। पिछले पांच कारोबारी दिन में कंपनी के शेयर 40% तक उछल चुके हैं। दरअसल, शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है, वह यह है कि ऑनलाइन और ऑफलाइन कोचिंग सेवाएं देने वाली इस कंपनी ने हाल ही में T.I.M.E  के अधिग्रहण की घोषणा की है। यह डील करीबन ₹287 करोड़ की है। कंपनी T.I.M.E  में 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीद रही है। 

संबंधित खबरें

क्या करती है वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशंस?
वेरांडा लर्निंग सॉल्यूशंस द कल्पथी एजीएस ग्रुप का एक एड-टेक कंपनी है और भारत में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए ट्यूशन देती है। इसमें राज्य पीएससी, बैंकिंग/कर्मचारी चयन/आरआरबी, आईएएस और सीए से संबंधित परीक्षाओं के अलावा अपस्किलिंग प्रोग्राम शामिल हैं। कंपनी छात्रों, उम्मीदवारों और स्नातकों, पेशेवरों और कॉर्पोरेट कर्मचारियों को ऑनलाइन-ऑफलाइन टिचिंग की सुविधा प्रदान कराती है।
 
 

RELATED ARTICLES

Most Popular