HomeShare Marketकेमिकल स्टॉक से एक्सपर्ट की बढ़ी उम्मीद, निवेशकों के लिए ये है...

केमिकल स्टॉक से एक्सपर्ट की बढ़ी उम्मीद, निवेशकों के लिए ये है नया टारगेट प्राइस

केमिकट कंपनी PCBL (फिलिप्स कार्बन ब्लैक) को लेकर एक्सपर्ट काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि निवेशकों के लिए PCBL के टारगेट प्राइस को रिवाइज कर दिया गया है। बता दें कि यह भारत की सबसे बड़ी कार्बन ब्लैक मैन्युफैक्चरर में से एक आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप की कंपनी है।

170 रुपए टारगेट प्राइस: ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के मुताबिक PCBL का नया टारगेट प्राइस 170 रुपए कर दिया गया है। पहले ये प्राइस 147 रुपए था, जिसे रिवाइज कर बढ़ाया गया है। वर्तमान में शेयर का भाव 112.30 रुपए के स्तर पर है।

इस लिहाज से देखें तो प्रति शेयर 58 रुपए तक का मुनाफा होगा। इसी साल फरवरी माह में शेयर का भाव 89.03 रुपए के 52 वीक लो तक गया था। फिलहाल, कंपनी का मार्केट कैपिटल 4,238 करोड़ रुपए है। वहीं, ब्रोकरेज का कंपनी पर बाय टैग भी है। मतलब ये कि खरीदारी की सलाह दी गई है।

संबंधित खबरें

ये पढ़ें-300 रुपए के पार जाएगा Tata की कंपनी का शेयर, एक्सपर्ट की सलाह-अभी खरीद लो

एक और ब्रोकरेज ने दी सलाह: इसके अलावा, एक अन्य ब्रोकरेज आईडीबीआई कैपिटल ने भी पीसीबीएल पर भरोसा जताया है। ब्रोकरेज के मुताबिक पीसीबीएल अपनी परिचालन क्षमता में सुधार और अपने उत्पाद मिश्रण को समृद्ध करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। ब्रोकरेज ने केमिकल स्टॉक पर 154 रुपए के टारगेट प्राइस के साथ बाय रेटिंग दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular