HomeShare Marketकमजोर शेयर बाजार में भी उछला यह स्टॉक, लगा 20 फीसद का...

कमजोर शेयर बाजार में भी उछला यह स्टॉक, लगा 20 फीसद का अपर सर्किट, जानें क्या है वजह

ऐप पर पढ़ें

आज शेयर बाजार में कमजोरी के बावजूद शुक्रवार को सुबह 10:23 बजे तक स्किपर के शेयर बीएसई पर 20 फीसद ऊपरी सर्किट में 108.75 रुपये पर थे। वहीं, एनएसई पर 108.65 रुपये पर था। स्टॉक अब सितंबर 2018 के बाद से अपने उच्चतम स्तर पर है। 

शेयर में क्यों आई तेजी

स्किपर पावर प्रोड्यूसर और ट्रांसमिशन मैन्यूफैक्चरिंग के लिए दुनिया के अग्रणी निर्माताओं में से एक है। इसके अलावा यह दूरसंचार और रेलवे स्ट्रक्चर्स का एक प्रमुख निर्माता भी है। स्किपर पॉलिमर पाइप और फिटिंग उद्योग का भी एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। कंपनी के पास 54,000 मिलियन अंतर्राष्ट्रीय और 51,000 मिलियन घरेलू बोली की एक मजबूत पाइपलाइन है और चालू वित्त वर्ष में अंतर्राष्ट्रीय ऑर्डर की मात्रा में पर्याप्त वृद्धि की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: वेडिंग सीजन में कमाई का मौका, ये चार स्टॉक्स दे सकते हैं अच्छा रिटर्न

कंपनी के प्रबंधन को उम्मीद है कि चालू वर्ष (FY’23) में अंतरराष्ट्रीय व्यापार निर्यात इंजीनियरिंग राजस्व के 50 फीसद और अगले 2 वर्षों में 75 फीसद तक बढ़ा देगा। कंपनी ने कहा कि 30 जून, 2022 तक क्लोजिंग ऑर्डर बुक का मूल्य 2,163 करोड़ रुपये था, जिसमें 45 फीसदी निर्यात और 55 फीसदी घरेलू ऑर्डर शामिल हैं।

12 नवंबर को सितंबर तिमाही के नतीजों की घोषणा करते हुए, प्रबंधन ने कहा था कि कंपनी ने नई परियोजनाओं को लेना शुरू कर दिया है, जो मौजूदा कमोडिटी कीमतों और लॉजिस्टिक लागतों के आधार पर सुरक्षित हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular