HomeShare Marketएलन मस्क के हाथ में कमान जाने से क्या परेशान हैं Twitter...

एलन मस्क के हाथ में कमान जाने से क्या परेशान हैं Twitter के CEO पराग अग्रवाल? ये रहा जवाब

एलन मस्क के हाथों में ट्विटर की कमान जाने के बाद नए सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) का क्या होगा, इसकी खूब चर्चा इन दिनों हो रही है। अब इसका जवाब खुद पराग अग्रवाल ने दे दिया है। MightyApp के संस्थापक सुहेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं ट्विटर के मौजूदा CEO पराग अग्रवाल को लेकर के लिए काफी दुखी हूं। उनके पास ढेर सारे प्लान थे। लेकिन अब उन्हें और उनकी टीम को अनिश्चितता के साथ रहना होगा। पराग ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए शुक्रिया कहा है।

यह भी पढ़ें: एलन मस्क ने बेच दिए टेस्ला के 4.4 मिलियन शेयर, बताया आगे का प्लान

पराग अग्रवाल, सुहेल के ट्वीट के रिप्लाई में लिखते हैं, ‘शुक्रिया, लेकिन आपको मेरे लिए ऐसा महसूस नहीं करना चाहिए। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है सर्विस और जिसमें हम लोग लगातार सुधार कर रहे हैं।’ अग्रवाल ट्वीट में लिखते हैं, ‘मैंने ये नौकरी इसलिए की थी ताकि ट्विटर को बेहतर बना सकूं और अपनी सर्विस को और मजबूत कर सकूं। मुझे अपने लोगों पर गर्व है जो लगातार शोर के बीच फोकस के साथ अपना काम कर रहे हैं।’

Thank you but don’t feel for me. What matters most is the service and the people improving it.

— Parag Agrawal (@paraga) April 27, 2022

संबंधित खबरें

एक पैरोडी अकाउंट Not Parag Agrawal नाम से लिखा गया कि मैंने सोचा कि अब तक हम निकाल दिए गए होंगे।  लेकिन इसके रिप्लाई में ट्विटर के CEO ने लिखा, ‘नहीं, हम अभी वहीं हैं।’ बता दें, ट्विटर के बोर्ड ने एलन मस्क के साथ हुई डील को अप्रूव कर दिया है। और ये आस साल के अंत तक फाइनल हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular