HomeShare Marketएक और कंपनी का आ रहा IPO, निवेशक 10 मई से लगा...

एक और कंपनी का आ रहा IPO, निवेशक 10 मई से लगा सकेंगे दांव

Prudent Corporate Advisory IPO: मई का महीना आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) में दांव लगाने वाले निवेशकों के लिए काफी मौके लेकर आया है। देश का सबसे बड़ा एलआईसी आईपीओ खुल चुका है तो वहीं, कई अन्य कंपनियां भी रेस में शामिल हैं। इनमें से एक कंपनी खुदरा संपत्ति प्रबंधन कंपनी प्रुडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेस है।

इस कंपनी ने अपने 539 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 595-630 रुपये प्रति शेयर तय किया है। कंपनी ने बताया कि उसका आईपीओ 10 मई को खुलेगा और शेयर बिक्री तीन दिन तक चलेगी। एंकर निवेशकों के लिए बोली नौ मई को खुलेगी।

आरंभिक शेयर बिक्री 85,49,340 इक्विटी शेयरों की होगी जिसमें मौजूदा निवेशक और एक पूर्णकालिक निदेशक द्वारा 82,81,340 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज, एक्सिस कैपिटल और इक्विरस कैपिटल इश्यू के लीड मैनेजर हैं।

प्रुडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी के व्यवसाय में मुख्य रूप से म्यूचुअल फंड का वितरण शामिल है। यह अन्य वित्तीय उत्पादों जैसे बीमा, पोर्टफोलियो प्रबंधन योजनाओं, वैकल्पिक निवेश कोष, कॉर्पोरेट सावधि जमा, बांड, गैर-सूचीबद्ध इक्विटी, स्टॉक ब्रोकिंग समाधान, प्रतिभूतियों के खिलाफ ऋण, एनपीएस, संरचित उत्पादों आदि को भी वितरित करता है।

संबंधित खबरें

RELATED ARTICLES

Most Popular