HomeShare Marketइस PSU ने 2022 में दिया है 160% रिटर्न, एक्सपर्ट ने दी...

इस PSU ने 2022 में दिया है 160% रिटर्न, एक्सपर्ट ने दी खरीद की सलाह!

शेयर बाजार मतलब संभावनाओं की जगह, जहां सही समय पर निवेश करके मुनाफा कमाया जा सकता है। ब्रोकरेज Edelweiss के अनुसार आने वाले समय में Gujrat Mineral Development Corporation (GMDC) के शेयर स्टाॅक मार्केट में कमाल कर सकते हैं। मौजूदा समय में कंपनी लिग्नाइट व्यवसाय में बेहतर उत्पादन की वजह से अच्छी स्थिति में है। 

कंपनी ने इस साल अभी तक निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। इस दौरान कंपनी के शेयरों में 166% की तेजी देखने को मिली है। वहीं, पिछले एक साल की बात करें तो कंपनी शेयरों 255% का उछाल देखने को मिला है। ब्रोकरेज 245 रुपये प्रति शेतर के टारगेट प्राइस पर बाय रेटिंग बनाए रखा है। 

यह भी पढ़ें: 1 अप्रैल से आपकी जेब पर भारी पड़ेंगे ये 10 बदलाव, एलपीजी से लेकर दवाएं भी हो सकती हैं महंगाी

संबंधित खबरें

Edelweiss के नोट्स के अनुसार, ‘हमारे हिसाब से GMDC सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। और मैनेजमेंट भी की तरफ से भी बेहतर प्रयास किया जा रहा है। जैसे मौजूदा बिजनेस को और बेहतर किया जा रहा है। साथ ही कीमतों और बाजार की परिस्थितियों पर भी फोकस किया जा रहा है।’ ब्रोकरेज के अनुसार अगले कुछ महीने कंपनी के लिए काफी महत्त्वपूर्ण रहने वाले हैं। लिग्नाइट की कीमतें ऊंचे रहने की संभावना है। हाल की तिमाही में लिग्नाइट डिवीजन के प्रदर्शन में सुधार देखने को मिला है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular