HomeShare Marketइस स्टाॅक ने महज एक साल में बदली निवेशकों की किस्मत, आशीष...

इस स्टाॅक ने महज एक साल में बदली निवेशकों की किस्मत, आशीष कचौलिया ने बढ़ाई हिस्सेदारी 

शेयर बाजार (Share Market) में हमेशा ही एक्सपर्ट सोच-समझकर निवेश करने की सलाह देते हैं। अगर आपने रिसर्च के आधार पर कंपनी में निवेश किया है तो देखा जाता है कि नुकसान की संभावना कम हो जाती है। ऐसे ही एक स्टाॅक Xpro India ने पिछले एक साल के दौरान निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। इस कंपनी में स्टाॅक मार्केट के बड़े खिलाड़ी आशीष कचौलिया ने भी दांव लगाया है। बता दें, आशीष कचौलिया (Ashish Kacholia Portfolio) ने जनवरी से मार्च 2022 तक की तिमाही के दौरान 7 कंपनियों के शेयरों में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई थी। वहीं, 6 कंपनियों में अपनी हिस्सेदारी उन्होंने घटाई थी। 

यह भी पढ़ें: 36 पैसे से 80 रुपये पर पहुंचा ये शेयर, एक साल में निवेशकों के 50 हजार को बना दिया 1.11 करोड़ रुपये

Xpro India में कितनी है आशीष कचौलिया की हिस्सेदारी?

संबंधित खबरें

जनवरी से मार्च 2022 तक की तिमाही में Xpro India में आशीष कचौलिया (Ashish Kacholia) ने अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 3.57 प्रतिशत कर दिया है। यानी अब उनके पास 4,21,316 शेयर हो गए हैं। अक्टूबर से दिसंबर तक की तिमाही के दौरान आशीष कचौलिया के पास कंपनी की 2.87% हिस्सेदारी थी। यानी वित्त वर्ष 2022 के आखिरी तिमाही में आशीष कचौलिया ने Xpro इंडिया में 0.68% हिस्सेदारी बढ़ाई है। 

कैसा रहा है Xpro India का प्रदर्शन? 

एक साल पहले Xpro India के शेयर का भाव महज 106.70 रुपये था। जोकि एक साल बाद बढ़कर 1386 रुपये हो गया है। यानी करीब 1200% का इजाफा इस दौरान देखने को मिला है। अगर बीते 6 महीने की बात करें तो इस स्टाॅक ने निवेशकों का पैसा डबल कर दिया। यानी अगर एक लाख का निवेश किसी ने 6 महीने पहले किया होगा तो आज उसका रिटर्न 2 लाख रुपये हो गया होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular