HomeShare Marketइस पेनी स्टॉक ने दिया ताबड़तोड़ रिटर्न, कंपनी का फ्यूचर प्लान सुनकर...

इस पेनी स्टॉक ने दिया ताबड़तोड़ रिटर्न, कंपनी का फ्यूचर प्लान सुनकर खुश हो जाएंगे निवेशक 

मोजा बनाने वाली कंपनी Filatex Fashions लिमिटेड एक स्मॉल कैप कंपनी जरूर है। लेकिन पिछले एक साल के दौरान रिटर्न के मामले में इस दिग्गज कंपनियों को भी पीछे छोड़ दिया है। कंपनी ने पिछले एक साल दौरान ताबड़तोड़ रिटर्न दिया है। अब कंपनी ने कुछ नई घोषणाएं की हैं। जिसका सीधा असर उसकी कमाई पर पड़ सकता है। आइए जानते हैं क्या हो वो अनाउंसमेंट – 

स्टॉक मार्केट को दी जानकारी के अनुसार, “बोर्ड के सदस्यों की मीटिंग में तीन बड़े फैसले हुए हैं। 1- फंड इकट्ठा करने के लिए लिस्टेड, अनलिस्टेड, सिक्योर्ड, अनसिक्योर्ड जैसे जरियों का उपयोग करना। 2- प्रीमियम मोजे के उत्पादन को मंजूरी देना। 3- अपने बिजनेस में विविधता लाना”  बोर्ड के सदस्यों के इन तीन फैसलों से साफ समझा जा सकता है कि आने वाले समय में कंपनी अपना रेवन्यू और मार्केट को बढ़ाना चाह रही है। बता दें. कंपनी का मार्केट कैप 150 करोड़ रुपये का है। 

तिमाही नतीजों ने कंपनी को किया गदगद, 250% के डिविडेंड का ऐलान; रिकॉर्ड डेट तय

अपनी पिछली क्लोजिंग के मुकाबले कंपनी के शेयर का भाव शुक्रवार को 1.46 प्रतिशत की गिरावट के साथ 15.73 रुपये के लेवल पर ट्रे़ड कर रहा था। पिछले 5 सालों की बात करें तो कंपनी के शेयर का भाव इस दौरान 339.09 प्रतिशत बढ़ गया है। वहीं, 3 साल पहले जिस किसी निवेशक ने कंपनी पर दांव लगाया होगा उसका रिटर्न 463.63 प्रतिशत तक बढ़ गया होगा। बीता एक साल शेयर मार्केट में जब भी बड़ी कंपनियों के शेयरों में गिरावट देखने को मिल रही थी तब इस पेनी स्टॉक ने अपने पोजीशनल निवेशकों को 200.97 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। साल 2022 में अबतक कंपनी के शेयर का भाव 114.68 प्रतिशत तक चढ़ गया है। निवेशकों को लिए पिछला 6 महीना भी शानदार बीता है। इस दौरान कंपनी के शेयरों में 127.94 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। 1 महीना पहले जिसने तेजी देख कर कंपनी पर दांव खेला होगा वह भी आज बहुत खुश होगा। कंपनी ने इस दौरान 69.03 प्रतिशत का रिटर्न पोजीशनल निवेशकों को लौटाया है। 

900% डिविडेंड देने वाली IT कंपनी दे सकती निवेशकों को सरप्राइज गिफ्ट, इस डेट पर टिकी सभी की निगाह

RELATED ARTICLES

Most Popular