HomeShare Marketइस दिग्गज ऑटो कंपनी पर 1,000 करोड़ रुपये हेरफेर का आरोप, खबरभर...

इस दिग्गज ऑटो कंपनी पर 1,000 करोड़ रुपये हेरफेर का आरोप, खबरभर से कंपनी के शेयर हुए धड़ाम

दिग्गज ऑटो कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कंपनी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कंपनी पर 1,000 करोड़ के हेराफेरी का मामला सामने आया है। आयकर विभाग लगभग 1,000 करोड़ रुपये के खर्च का एनालिसिस कर रहा है, जो हीरो मोटोकॉर्प की जांच में फर्जी होने का संदेह है। एजेंसी अपनी जांच के तहत डिजिटल डेटा और कई अन्य दस्तावेजों की जांच कर रही है। 

इससे पहले पिछले सप्ताह खबर आई थी कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट टू-व्‍हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के कई परिसरों पर टैक्स चोरी की जांच के तहत छापेमारी कर रही है।  हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) पवन मुंजाल और अन्य प्रमोटरों के ऑफिस व आवासीय परिसरों पर छापे मारे गए थे। इसके बाद से शेयरों में गिरावट का सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़ें- ₹510 पर जाएगा अडानी ग्रुप का ये शेयर, आज 10% तक उछला, डेढ़ महीने में दिया 109% का रिटर्न, एक्सपर्ट बुलिश

संबंधित खबरें

हीरो मोटोकॉर्प के शेयर में गिरावट
बता दें कि इस खबर के आते ही हीरो मोटोकॉर्प के शेयर धड़ाम हो गए। एनएसई पर कंपनी के शेयर 7 पर्सेंट तक टूट कर 2,219 रुपये बंद हुए। वहीं, बीएसई पर कंपनी के शेयर 7.08% टूट कर 2208.35 रुपये पर बंद हुए हैं। पिछले पांच ट्रेटिंग सेशंस में कंपनी के शेयर 8.31%टूट चुके हैं। पिछले एक महीने में हीरो मोटोकॉर्प का शेयर 2,426.30 रुपये से टूटकर 2,219 रुपये पर आ गए, इस दौरान इसमें करीबन 9 पर्सेंट की गिरावट देखी गई है। 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular