HomeShare Marketइस कम चर्चित क्रिप्टोकरेंसी ने 24 घंटे में निवेशकों को किया मालामाल,...

इस कम चर्चित क्रिप्टोकरेंसी ने 24 घंटे में निवेशकों को किया मालामाल, कीमतों में तगड़ी उछाल 

Cryptocurrency Price Today: बुधवार को क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेशकों की किस्मत करवट ली। महज 24 घंटे में Shiba Inu क्रिप्टोकरेंसी ने निवेशकों को मालामाल बना दिया। इस दौरान Shiba Inu की कीमतों में 31% का उछाल देखने को मिला है। यानी जिस किसी ने भी 24 घंटे पहले इस क्रिप्टोकरेंसी पर भरोसा जताया होगा इस समय वह पैसा बना रहा होगा। 

आंकड़ों के अनुसार आज Shiba Inu की ताजा कीमतें 31% की उछाल के साथ 0.00002272 डाॅलर पर ट्रेड कर रहे थे। इस तेजी के बावजूद भी Shiba Inu अपने ऑल टाइम हाई से 65% नीचे है। बता दें, अक्टूबर 2021 में इस क्रिप्टोकरेंसी की कीमतें सबसे उच्चतम स्तर पर पहुंच गई थी। 

यह भी पढ़ें: 29 पैसे के शेयर ने बदली निवेशकों की किस्मत, एक लाख का बना दिया 18 लाख रुपये

संबंधित खबरें

BitCoin की कीमतों में भी सुधार 

लगातार सात सत्र में गिरावट के बाद BitCoin की कीमतें एक बार फिर बढ़कर 40,000 हजार डाॅलर को क्रास कर गई हैं। आज बिटक्वाॅइन की कीमतों में 2% की उछाल देखने को मिली है। इसके अलावा Ether की कीमतों में भी आज 2% की उछाल देखने को मिली है। आज Ether क्रिप्टोकरेंसी 3000 हजार डाॅलर के ऊपर ट्रेड कर रही थी। वहीं, DogeCoin की कीमतों 4% की तेजी देखी गई है। 

इन चर्चित क्रिप्टोकरेंसी के अलावा Avalanches, Cardano, Solana, Teera, XRP, Polkadot की कीमतों में 2 से 6% तक की तेजी देखने को मिली है। CoinGecko के अनुसार क्रिप्टोकरेंसी के मार्केट कैप में भी 2% की उछाल देखने को मिली है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular