HomeShare Marketअब इस ज्वेलरी कंपनी का आ रहा IPO, सेबी के पास जमा...

अब इस ज्वेलरी कंपनी का आ रहा IPO, सेबी के पास जमा कराए आवेदन, चेक करें डिटेल

Joyalukkas India IPO: केरल की रिटेल गोल्ड ज्वेलरी कंपनी जॉयलुक्कास इंडिया लिमिटेड (Joyalukkas India) इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) लाने की तैयारी में है। कंपनी आईपीओ के जरिए 2,300 करोड़ रुपये जुटाना चाह रही है। इसके लिए जॉयलुक्कास इंडिया ने सेबी के पास डाक्युमेंट्स जमा करा दिए हैं।
 फेस वैल्यू 10 रुपये प्रति इक्विटी शेयर
प्रस्तावित शेयर बिक्री के लिए इश्यू का फेस वैल्यू 10 रुपये प्रति इक्विटी शेयर है। यह आॅफर बुक बीडिंग प्रोसेस के जरिए से किया जा रहा है, जिसमें qualified institutional buyers खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए 50 प्रतिशत तक का आवंटन उपलब्ध होगा। non-institutional निवेशकों को आवंटन के लिए कम से कम 15 प्रतिशत उपलब्ध होगा। रिटेल निवेशकों को आवंटन के लिए 35 प्रतिशत व उससे ज्यादा उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- अनिल अंबानी की दिवालिया कंपनी से अडानी-टाटा के नाम जुड़ते ही बढ़ गए शेयरों के भाव, 14 रुपये के पार स्टाॅक

जानें कंपनी के बारे में?
Joyalukkas के ज्वेलरी कारोबार में सोने के आभूषण, जड़े हुए आभूषण और हीरे, प्लेटिनम, चांदी और अन्य कीमती स्टोन सहित अन्य आभूषण प्रोडक्ट्स की बिक्री शामिल हैं। 30 सितंबर, 2021 तक दक्षिण क्षेत्र से इसके संचालन से 93.33 प्रतिशत राजस्व आया, इसके बाद पश्चिम से 3.37  प्रतिशत रेवेन्यू था। साथ ही, कंपनी का लक्ष्य अगले 2 साल में तेलंगाना, महाराष्ट्र, ओडिशा और कर्नाटक में 8 नए शोरूम खोलने का है।

RELATED ARTICLES

Most Popular