HomeShare Marketअनिल अंबानी की इस कंपनी के शेयर बने रॉकेट, अडानी-टाटा के नाम...

अनिल अंबानी की इस कंपनी के शेयर बने रॉकेट, अडानी-टाटा के नाम जुड़ते ही शेयरों को खरीदने दौड़े निवेशक

Reliance capital share: रिलायंस कैपिटल के शेयर आज लगातार तीसरे दिन अपर सर्किट को हिट किया है। कंपनी के शेयर बुधवार को 4.81 पर्सेंट की तेजी के साथ 16.35 रुपये पर पहुंच गए। पिछले तीन दिन से लगातार इस शेयर में खरीदारी हो रही है। रिलायंस कैपिटल के शेयर (Reliance capital share) में आज अपर सर्किट लग गया है। इससे पहले सोमवार और मंगलवार को भी कंपनी के शेयर अपर सर्किट में फंसे रहे। कंपनी के शेयरों में तीन ट्रेडिंग सेशंस में ही लगभग 10 पर्सेंट तक की तेजी देखी गई है। 

यह भी पढ़ें- अडानी पावर का शेयर आज 14% भागा, 173 रुपये का शेयर पहुंच सकता है ₹470 पर! ये है बड़ी वजह

शेयरों में तेजी की वजह
कंपनी के शेयरों में यह तेजी उस खबर के बाद देखने को मिल रही है जिसमें यह कहा गया है कि कर्ज में फंसी रिलायंस कैपिटल को खरीदने के लिए अडानी-टाटा (Adani-tata) जैसे दिग्गज कंपनियों के नाम सामने आए हैं। दरअसल, मामले की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी के मुताबिक, रिलायंस कैपिटल को टेकओवर करने के लिए 54 कंपनियों ने बोली लगाई है। इन कंपनियों में अडानी फिनसर्व, टाटा एआईजी, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड, एचडीएफसी एर्गो और निप्पन लाइफ इंश्योरेंस जैसी दिग्गज कंपनी शामिल हैं। इस खबर के बाद कंपनी के शेयर में जोरदार तेजी देखने को मिल रही है। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें- Axis Bank खरीदने जा रहा इस बैंक का कंज्यूमर कारोबार, आज होगी घोषणा, शेयरों में जोरदार तेजी 

5 दिन में 18.48% बढ़ा शेयर
सोमवार को कंपनी के शेयर 5% तक की तेजी के साथ 14.90 रुपये पर पहुंच गए थे। अगले दिन मंगलवार को भी कंपनी के शेयरों में 4.93% की तेजी दर्ज की गई थी। पिछले पांच कारोबारी दिन में कंपनी के शेयर 18.48% बढ़ा है। एक महीने में 30.28% की तेजी दर्ज की गई है। 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular