HomeShare Marketअडानी विल्मर के शेयरों में लगातार गिरावट को एक्सपर्ट ने बताया खरीदारी...

अडानी विल्मर के शेयरों में लगातार गिरावट को एक्सपर्ट ने बताया खरीदारी का मौका, कहा- कई गुना बढ़ेंगे दाम

Adani wilmar stock to buy: अडानी विल्मर के शेयर लगातार लोअर सर्किट को हिट कर रहे हैं। पिछले पांच ट्रेडिंग सेशंस में यह शेयर 20 पर्सेंट के आसपास गिर चुका है। हालांकि, इस बड़ी गिरावट को एक्सपर्ट शानदार मौके की तरह देख रहे हैं और गिरावट के दौरान इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म केआर चोकसी का मानना ​​है कि अडानी विल्मर मौजूदा अवसरों का फायदा उठाने के लिए सबसे अच्छी जगह है और कई गुना बढ़ सकता है। 

टारगेट प्राइस 734 रुपये प्रति शेयर 
ब्रोकरेज फर्म ने इसका टारगेट प्राइस 734 रुपये प्रति शेयर रखा है और इसे”एक्यूएमुलेट” रेटिंग दी है। बता दें कि मार्च 2022 को समाप्त तिमाही के लिए कंपनी द्वारा पोस्ट किए तिमाही नतीजों के बाद से अदानी समूह का स्टॉक बिकवाली की होड़ में है। यह 28 अप्रैल, 2022 को 878.35 रुपये के आॅल टाइम हाई पर पहुंच गया था। आज कंपनी के शेयर बीएसई पर शेयर 5 प्रतिशत नीचे 613.90 रुपये के निचले स्तर पर पहुंच गए। कंपनी का मार्केट कैप गिरकर 79,787.27 करोड़ रुपये रह गया। अगर आप इसकी तुलना मौजूदा बाजार मूल्य से करते हैं, तो स्टॉक में 20 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि की संभावना है।

यह भी पढ़ें- महंगाई का एक और झटका! अगले महीने से महंगे हो जाएंगे आटा, ब्रेड, बिस्किट समेत ये प्रोडक्ट्स

संबंधित खबरें

क्या कहा ब्रोकरेज फर्म ने?
ब्रोकरेज फर्म ने नोट किया कि कंपनी की कच्चे माल की सोर्सिंग क्षमताओं को व्यापक व्यावसायिक नेटवर्क द्वारा समर्थित किया जाता है। यह अपने कच्चे माल का 70 प्रतिशत आयात करता है और इसके बाजार नेतृत्व ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों से शीर्ष वैश्विक आपूर्तिकर्ताओं से कच्चे माल के स्रोत की सुविधा प्रदान की है।
इसके अलावा, विल्मर इंटरनेशनल दुनिया में सबसे बड़ा पाम तेल आपूर्तिकर्ता है। ऐसे में पाम तेल की डिमांड बढ़ने से शेयरों में तेजी आएगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular