HomeShare Marketअडानी विल्मर के शेयरों में लगा अपर सर्किट, स्टॉक खरीदने-बेचने को लेकर...

अडानी विल्मर के शेयरों में लगा अपर सर्किट, स्टॉक खरीदने-बेचने को लेकर एक्सपर्ट की है ये सलाह

काफी दिनों का निराशा के बाद एक बार फिर अडानी विल्मर के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। कंपनी के शेयरों में आज अपर सर्किट लग गया। बुधवार को शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयरों में तेजी देखने को मिली। यह तेजी आगे भी बरकरार रही और 636.55 रुपये के स्तर पर कंपनी के शेयरों में 5% का अपर सर्किट लग गया। NSE में अपने आल टाइम हाई 878 रुपये से गिरावट के बाद अब यह तेजी निवेशकों को सुकून देने वाली है। बता दें, अडानी विल्मर इस साल 135 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है। 

यह भी पढ़ें: HDFC बैंक ने भी किया FD की दरों में बदलाव, चेक करें लेटेस्ट रेट

क्या है तेजी रहेगी बरकरार? 

ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्योरिटी निवेशकों को शेयर होल्ड करने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म के अनुसार खाद्य तेल के क्षेत्र में अडानी विल्मर एक मजबूत मार्केट लीडर है। ब्रोकरेज फर्म शेयर होल्ड करने की सलाह देते हुए कहते हैं, ‘अडानी विल्मर का ब्रांडेड खाद्य तेल की इंडस्ट्री मे दबदबा है। वह एक मार्केट लीडर हैं। खाद्य तेल के बाजार में तगड़ी प्रतियोगिता की वजह से अडानी विल्मर को बढ़त प्राप्त है।’

ICICI सिक्योरिटीज की तरफ से आगे कहा जाता है कि अडानी विल्मर लिमिटेड तीन अलग-अलग प्रक्रिया का फायदा मिलता है। 1- खरीद एंव रसद, 2- फाॅर्च्यून की ब्रांड वैल्यू और तीसरा वितरण प्रणाली का सरल होना है। 

संबंधित खबरें

पैक फूड बिजनेस के बढ़ावे को लेकर ICICI सिक्योरिटीज कहते हैं, ‘अडानी विल्मर लिमिटेड की पैक फूड बिजनेस की बढ़ाने की योजना है। हमें विश्वास है कि इस क्षेत्र में सरप्राइज की गुंजाइश है। अडानी विल्मर ने पैक फूड बिजनेस में वृद्धि के लिए इंक्रीमेंटल Capex में निवेश की योजना भी बनाई है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular