HomeShare Marketअडानी विल्मर का नया रिकॉर्ड, 800 रुपये के पार पहुंचा शेयर भाव,...

अडानी विल्मर का नया रिकॉर्ड, 800 रुपये के पार पहुंचा शेयर भाव, 1000 रुपये होने की उम्मीद

Multibagger Adani Wilmar Share Price today:  अडानी विल्मर के शेयर इस समय छप्परफाड़ मुनाफा दे रहे हें। आज अडानी विल्मर नया ऑल टाइम हाई का रिकॉर्ड बनाया है। मंगलवार को  शेयर बाजार में भारी उछाल के बीच अडानी ग्रुप की कंपनी का यह स्टॉक नया रिकॉर्ड बनाते हुए ऑल टाइम हाई 803.15 रुपये पर पहुंच गया है। यह स्टॉक nse पर 227 रुपये पर करीब ढाई महीने पहले बाजार में लिस्ट हुआ था।

अडानी विल्मर (Adani wilmar share)  कंपनी के शेयरों में आज प्रति शेयर 38.20 रुपये की वृद्धि हुई है। यानी 5 फीसद की उछाल दिख रही है। बता दें कंपनी के शेयरों ने लिस्टिंग डे के बाद से लगातार निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं। यह लिस्टिंग डे से लेकर अब तक लगभग करीब 3 गुना उछल चुका है। पिछले एक महीने में यह शेयर लगभग 92 % उछला है। जबकि, एक हफ्ते में यह स्टॉक 18.48 फीसद उछल चुका है।

कंपनी का कारोबार

संबंधित खबरें

अडानी विल्मर, गौतम अडानी के नेतृत्व वाले ग्रुप अडानी ग्रुप और सिंगापुर के विल्मर समूह के बीच 50:50 की जॉइंट वेंचर कंपनी है। कंपनी फॉर्च्यून ब्रांड के तहत खाना पकाने के तेल बेचती है। खाना पकाने के तेल के अलावा यह चावल, गेहूं का आटा और चीनी जैसे खाद्य उत्पाद बेचता है। यह साबुन, हैंडवाश और सैनिटाइज़र जैसे गैर-खाद्य उत्पाद भी बेचता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular