HomeShare Marketअडानी की यह कंपनी दे रही छप्परफाड़ रिटर्न, ढाई महीने में पैसा...

अडानी की यह कंपनी दे रही छप्परफाड़ रिटर्न, ढाई महीने में पैसा हुआ तीन गुना

Multibagger IPO: अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी के साथ उनकी कंपनियों के शेयर खरीदने वाले भी मालामाल हो रहे हैं। करीब 3 महीने पहले शेयर बाजार में  लिस्ट हुई अडानी विल्मर के शेयरों के भाव राकेट की तरह भाग रहे हैं। आज अडानी विल्मर नया ऑल टाइम हाई का रिकॉर्ड बनाया है।

Home Loan, ऑटो लोन पर देना होगा अधिक ब्याज? SBI ने MCLR को बढ़ाया 


अडानी विल्मर (Adani wilmar share)  कंपनी के शेयरों में आज भी अपर सर्किट लगा है। आज 5 पर्सेंट ऊपर चढ़कर 667.95 रुपये पर पहुच गया है। कंपनी के शेयरों ने लिस्टिंग डे के बाद से लगातार निवेशकों को मालामाल करने का काम किया है। यह लिस्टिंग डे से लेकर अब तक लगभग करीब 200 पर्सेंट का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। पिछले एक महीने में यह शेयर लगभग 76% उछला है। जबकि, एक हफ्ते में यह स्टॉक 15.75 फीसद उछल चुका है। 

संबंधित खबरें

इश्यू प्राइस से करीब 200 प्रतिशत का फायदा


बता दें कि अडानी विल्मर का आईपीओ (Adani wilmar ipo) 27 जनवरी 2022 को लॉन्च हुआ था और इसके शेयरों की लिस्टिंग 8 फरवरी 2022 को हुई थी। कंपनी का इश्यू प्राइस ₹218 से ₹230  था। बीएसई पर कंपनी के शेयर 8 फरवरी को 221 रुपये डिस्काउंट पर लिस्ट हुए थे। इस हिसाब से अडानी विल्मर (Adani wilmar) के शेयर लगभग ढाई महीने में ही अपने निवेशकों को करीब 200 पर्सेंट का जोरदार रिटर्न दिया है। 
 

RELATED ARTICLES

Most Popular