HomeShare Marketअडानी का नाम जुड़ते ही रॉकेट बना IT कंपनी का स्टॉक, 300...

अडानी का नाम जुड़ते ही रॉकेट बना IT कंपनी का स्टॉक, 300 रुपये तक जाएगा भाव!

बीते कुछ दिनों से आईटी कंपनी Dev इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का स्टॉक भाव रॉकेट की तरह बढ़ रहा है। दरअसल, कंपनी ने अडानी इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट (एआईडीटीएम) और ओरेना सॉल्यूशंस के साथ एक समझौता किया है। इस समझौते के बाद स्टॉक की खरीदारी बढ़ गई है। वहीं, एक्सपर्ट को उम्मीद है कि स्टॉक का भाव अगले 6 महीनों में 300 रुपये के स्तर तक जा सकता है।   

क्या कहते हैं एक्सपर्ट: आईआईएफएल सिक्योरिटीज के मुताबिक देव आईटी शेयर की कीमत अगले 6 महीनों में 300 रुपये के स्तर तक जा सकती है। अगर आज दांव लगाते हैं तो शेयरधारकों को 70 प्रतिशत का मजबूत रिटर्न मिलेगा। आपको बता दें कि वर्तमान में शेयर का भाव 177.50 रुपये के स्तर पर है। बीते 21 अप्रैल को शेयर की कीमत 181.35 रुपये थी। वहीं, मार्केट कैपिटल की बात करें तो 200 करोड़ रुपये तक जा चुकी है। 

देव आईटी के शेयर में तेजी को लेकर आईआईएफएल सिक्योरिटीज के वाइस प्रेसिडेंट अनुज गुप्ता कहते हैं, ” कंपनी ने एआईडीटीएम और ओरेना सॉल्यूशंस के साथ मिलकर क्लाउड, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस/मशीन लर्निंग, ब्लॉकचैन और चल रहे डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन टेक्नोलॉजीज में आईटी छात्रों और पेशेवरों को बेहतर बनाने और उन्हें करियर के अवसर प्रदान करने के लिए काम किया है।”

संबंधित खबरें

ये पढ़ें-पवन हंस की बिक्री पर सरकार का जोर, अंतिम रूप देने के लिए शनिवार को मंथन

आईआईएफएल सिक्योरिटीज रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक उम्मीद है कि यह 6 महीने तक 250 से 300 के स्तर को टच कर सकता है। बाय रेटिंग के साथ स्टॉप लॉस 138 रुपये रखा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular