HomeShare Market'अगर मैं...मर जाऊं तो', एलन मस्क के इस नए ट्वीट ने सभी...

‘अगर मैं…मर जाऊं तो’, एलन मस्क के इस नए ट्वीट ने सभी को हैरत में डाला

ट्विटर (Twitter) के साथ हुई डील के बाद टेस्ला (Tesla) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) अपने हर एक अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी वो कोका-कोला (Coca-Cola) खरीदने की बात करते हैं, तो कभी ट्विटर का भविष्य कैसा होगा इसको लेकर अपडेट देते हैं। दुनिया भर की निगाहें एलन मस्क के ट्विटर हैंडल पर रहती हैं। सोमवार यानी 9 मई को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर उनकी संदिग्ध मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो जाए तो? इस ट्वीट का आने के कुछ ही घंटों के बाद यह चर्चा का केन्द्र बन गया। 

यह भी पढ़ेंः घरेलू शेयर बाजार से विदेशी निवेशक कर रहे किनारा, छोटे निवेशकों ने संभाला

क्या कुछ ट्वीट किया है एलन मस्क ने? 

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर मैं संदिग्ध परिस्थितियों में मर जाऊं तो यह nice Knowin ya होगा।’ एलन मस्क ने ऐसा ट्वीट क्यों किया इसकी चर्चा खूब हो रही है। ट्विटर यूजर्स अपनी-अपनी समझ के हिसाब से इस ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं। एक ट्वीटर यूजर्स ने लिखा, ‘नहीं, तुम नहीं मरोगे। दुनिया को तुम्हारे सुधारों की जरुरत है।’ बता दें, एलन मस्क के ट्वीट पर सुबह 8:15 तक 58 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट कर दिया था। 

No, you will not die. The world needs you to reform ❤️❤️🌙🪐🚀💫⭐️ https://t.co/wxKWYHUHIV

— Farzad Ahangi «Dogecoin»🇺🇦 (@FarzadAhangi) May 9, 2022

संबंधित खबरें

पूनावाला की मस्क को सलाह, भारत में पेट्रोल करें निवेश 

सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अदार पूनावाला ने रविवार को एलन मस्क को टेस्ला इलेक्ट्रिक कारों के विनिर्माण के लिए भारत में निवेश करने को आमंत्रित किया और कहा कि यह उनका अबतक का श्रेष्ठ निवेश होगा। मस्क ट्विटर के अधिग्रहण के लिए 44 अरब डॉलर का सौदा कर चुके हैं। उन्होंने टेस्ला इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री के लिए पहले भी भारत से आयात शुल्क घटाने की मांग की थी लेकिन सरकार ने स्थानीय विनिर्माण पर जोर दे रही है। पूनावाला ने ट्विटर पर मस्क को ट्वीट करते हुए पोस्ट किया, ”अगर ट्विटर खरीदने का आपका सौदा पूरा नहीं होता, तो उसमें से कुछ पूंजी टेस्ला कारों के उच्च गुणवत्ता वाले और बड़े पैमाने पर विनिर्माण के लिए भारत में निवेश करने के बारे में विचार करें।”

(एजेंसी के इनपुट के साथ) 

RELATED ARTICLES

Most Popular